Fontodiction 🎨

“What a boring day” – डॉक्टर मशहूर गुलाटी का ये डायलाग मेरे दिमाग में घूम रहा है 😉

और सुनो

अगर तुम बैठे बैठे ये सोचने लगो की क्या लिखूं तो ; तुम एक writer हो ; काफी दिनों से ना लिख पाने की वजह से अगर उदास हो ; तो तुम एक writer हो ; दिल से , दिमाग से जुड़े हर एहसास को अगर तुम लब्ज देना चाहो तो ; तो तुम writer हो , अपनी लिखी कविताओ को बार बार पढ़ रहे हो तो ; तुम एक writer हो !

पर नहीं ;

आज नहीं ,

मुझे नया font add करना है अपने wordpress में ; मुझे एक ही लिखावट से बोरियत होने लगती है ; मेरे लिए font उसी तरह है जिस तरह दो चार कश गांजे के बाद पानी की जरुरत ; हां नया font जरुरत है मेरी ; उसी तरह जिस तरह दो बियर पिने के बाद bathroom जाने की जरुरत होती है !

उंगलिया mouse पर ;

एक हाथ में coffee से भरा mug ;

दूसरे हाथ की उंगलियों में फसा हुआ pen ;

पैर desktop table पर ; ये style के लिए नहीं , इस टेबल के नीचे मच्छर है !

And the keywords are 

” How to add new font in wordpress “

Google please 🙏

Help me !



#############

Ya it’s not copyrighted

Copy it please hahahaha

The Insider©

9 thoughts on “Fontodiction 🎨

Leave a Reply

